Monday, 29 January 2018

PACL News 2018 | मुंबई चलो सेबी ऑफिस 2018 | pacl latest news 2018 in hindi today

मुंबई चलो.... मुंबई चलो... मुंबई चलो 

26 फरवरी 2018 को सेबी के खिलाप हो रहे जन आंदोलन का जबरदस्त ऐलान 22 जनवरी 2018 को नागपुर में किया गया क्योकि सेबी के द्वारा 3 साल में निवेशकों के हित में कोई भी अच्छा कार्य नही हुवा । 



सेबी ने माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना की है । संगठनों को
तोड़ने का भरसक प्रयास भी सेबी ने किया है ।

       देश के हर घर तक पाम्पलेट पहुँचाकर सेबी के काले कारनामो को उजागर करना है । आज तक इतिहास में ऐसा कभी हुवा जो अब सेबी के खिलाप संगठनों और निवेशकों के तरफ से होगा । अब सभी गांवों में और शहरों में सबको सेबी की घिनोनी हरकतों के बारे में बताना है और सबको जागरूक कराना है । 26 फरवरी 2018 को सेबी के प्रांगण में घुसकर उसके कारनामो को याद दिलाना है । अब तक निवेशकों के पेमेंट की व्यवस्था सेबी ने क्यो नही किया? इसका जवाब सेबी से मांगना है । पेमेंट की तारीख सेबी के द्वारा मुखरर कराना है । एक शासकीय यंत्रणा सेबी के वजह से देश के 5.85 करोड़ निवेशकों को आज जो पीड़ा महसूस हो रही है उसका हिसाब सभी ने मिलकर सेबी से लेना है ।



     नागपुर में आदरणीय सौ सुनंदा कदम के नेतृत्व में 500 सदस्यों ने लाखों निवेशकों की उपस्थिति की जिम्मेदारी आंदोलन को सफल बना.ने के लिए लिया है और देश के सभी राज्य, जिला और तहसील समितियों के द्वारा सभी गांवों और शहरों में मीटिंग्स आयोजित करके इस आंदोलन में सेबी से अपने पैसे मांगने हेतु निवेशकों को जागरूक करने के लिए कहा है । इस आंदोलन में कोई भी कसर बाकी न रहे ताकि पर्ल्स के सभी ग्राहकों को उनका पेमेंट मिल पाए । इसके बाद कोई आंदोलन करने की जरूरत न पड़े । अभी नही तो कभी नही ।

निचे एक वीडियो है उसे जरूर देखे दोस्तों


1 comment:

  1. Iam Anita Pandey I invest 10,000 on 2012 when can i expect the refund

    ReplyDelete