Thursday, 18 January 2018

सेबी से निवेशकों का पैसा वापस दिलाने की मांग | sebi refund status 2018 | paclrefundstatus


  • सेबिब( Sebi ) से पैसा दिलाने की मांग !


क्षेत्र के पचास से अधिक युवकों ने डीएम से मुलाकात कर पीएसीएल कंपनी में जमा कराया गया पैसा वापस दिलाने की मांग की है। 




युवकों का कहना था कि इस बाबत कंपनी सुप्रीम कोर्ट के
आदेशों को भी नहीं मान रही है। डीएम ने पूरे मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई करने की बात कही है। मंगलवार को लक्सर क्षेत्र के सुभाष सैनी, प्रीतम सिंह, राजकुमार, रणवीर सिंह, नरेंद्र कुमार, विपिन कुमार, महिपाल सिंह, अशरफ अली, वकील, जयदेव, विनित, सुभाषचंद, अजय कुमार, प्रवीण, सुशील, आस मोहम्मद आदि युवकों ने खानपुर पहुंचकर डीएम दीपक रावत से मुलाकात की। 


उन्होंने डीएम को ज्ञापन देकर बताया कि करीब एक दशक पहले उन्होंने पीएसीएल नामक एक कंपनी में बतौर एजेंट काम किया था। कंपनी अपनी आकर्षक योजनाओं के तहत ग्रामीणों का पैसा जमा कराने का काम करती थी। 

बताया कि पूरे भारत में कंपनी ने निवेशकों से लगभग 50 हजार करोड़ रुपया जमा कराया और फिर 2014 में अपना सारा कारोबार बंद कर दिया। बाद में निवेशकों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की तो कोर्ट ने कंपनी की तमाम चल व अचल संपत्ति बेचकर निवेशकों का पैसा लौटाने के आदेश दिए थे। पर कंपनी ने अभी तक पैसा वापस नहीं किया है।

युवकों ने बताया कि स्थानीय निवेशक अब एजेंटों से अपने पैसा वापस करने की मांग करते हुए उन्हें धमकियां दे रहे हैं, जबकि पैसा कंपनी के पास है। युवकों ने मांग की कि एजेंटों को सुरक्षा दिलाने के साथ ही प्रशासन कंपनी से सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अनुपालन कराए ताकि निवेशकों का पैसा वापस हो सके। डीएम ने मामले की पुरी जानकारी लेने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


  • नीचे वीडियो को देखे और YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करो
दोस्तों शेयर जरूर करे ताकि गरीबो का पैसा जल्द मिल जाए।






Copyright © 1999 - 2018 Pacl Refund Status, All Rights Reserved. http://www.paclrefundstatus.com

1 comment: