Tuesday, 27 February 2018

सेबी दफ्तर में एजेंटों ने किया हंगामा, निवेशकों का पैसा लौटाने की मांग | बहुत जल्द मिलेगा निवेशको का पैसा

Welcome To Pacl Refund Status 2018

पल्स एग्रोटेट कारपोरेट लिमिटेड (पीएसीएल) एजेटों ने सिक्योरिटी एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (सेबी) दफ्तर में हंगामा किया। एजेंटों ने सेबी का घेराव कर निवेशकों का पैसा रिफंड कराने की मांग की। दो साल बाद भी मामले पर कार्यवाही न होने पर एजेंटों ने सेबी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एजेंटों ने कार्यवाही ना होने तक कार्यलय में धरना देने की चेतावनी दी।

सोमवार को पीएसीएल एजेंटों ने सेबी कार्यालय में जमकर नारेबाजी की। एजेंटों ने कार्यलय में दोपहर बाद से शाम
तक पैसा रीफंड करने के लिए नारे लगाये। एजेंट विजयवीर चौहान ने बताया कि पीएसीएल रियल स्टेट निवेश कंपनी है। कंपनी ने तीस साल बाजार में साफ सुथरे तरीके से काम किया है। आरोपल लगाया कि सेबी ने अधिकारों का दुरूप्रयोग कर कंपनी को चिट फंड और पोंजी स्कीम श्रेणी में डाल दिया है। कंपनी को दिल्ली और राजस्थान हाईकोर्ट ने क्लीन चिट दी है।
पीएसीएल कस्टमर एसोसिएशन अध्यक्ष आरएस बिष्ट ने कहा कि सेबी ने पैसा रीफंड के लिए वेबसाइट पर सूचना जारी की है, लेकिन कई ग्राहकों को इंटरनेट की जानकारी नहीं है। एजेंट अब्दुल लतीफ ने आरोप लगाये कि सेबी गरीबों के साथ खिलवाड़ कर रही है। इस दौरान नीरज तिवारी, देवेश्वरी उनियाल, नरदेव सिंह, रवि डोभाल, सुनीता नेगी, रेनु राणा, लक्ष्मी भट्ट, सजनी पुंडीर, किशन चंद्र आदि मौजूद रहे। उधर, सेबी के एजीएम जुबिन मेहता ने कहा कि सेबी दो सालों से लगातार निवेशकों का पैसा लौटाने के लिए काम कर रही है।

दोस्तों निचे एक वीडियो दिया हुवा उस वीडियो को देखिये और शेयर करे!


No comments:

Post a Comment