Saturday, 24 February 2018

Pacl News Today | पीएसीएल निवेशको के लिए जरुरी सूचना | Pacl Refund status 2018 | Sebi Order To Pacl

Welcome To Pacl Refund Status 2018

जनलोक प्रतिष्ठान की ओर से अतिमहत्वपूर्ण सूचना
मुम्बई महमोर्चे में शामिल होने जा रहे समस्त साथियो से निवेदन है कि मोर्चा स्थल पर पहुचने से पहले गोपनीयता बनाये रखे कि आप मोर्चे में जा रहे है । हमारा मोर्चा सरकारी यंत्रणा सेबी के खिलाफ है । शासन कभी नही चाहेगा कि पब्लिक उसके खिलाफ आंदोलन करे इसलिए शासन के कर्मचारियों की कड़ी निगरानी हमारे ऊपर रहेगी । 
ट्रैन, प्लेन और बस में आंदोलन के
बैनर और पाम्पलेट न दिखाए तो बेहतर रहेगा । अगर हमारी छोटी सी भी गलती पकड़ में आती है तो शासन हमे अटकाने में कोई कसर नही छोड़ेगी । हमारी अलग अलग टोलियों को शासन के लोग अटकाने में कामयाब होते है तो हमारी संख्या कम पड़ सकती है । 
हमे जोश में होश नही खोना है, अगर शासन के कर्मचारी आपसे पूछताछ करते है कि आप कहा जा रहे है? तो आंदोलन के बारे में ना बताते हुए अपने व्यक्तिगत कार्य से जा रहे है ऐसा बताए क्योकि इस जन आंदोलन को सफल बनाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति महत्वपूर्ण है । MMRDA ग्राउंड में पहुचने के बाद जनलोक द्वारा महासभा में जो सूचनाएं दी जावेगी उनका पालन करते हुए महामोर्चे को सफल बनाना है ।

सभी ग्रुप लीडर अपने ग्रुप का विशेष ध्यान रखते हुए मुम्बई पहुचने पर किसी को भी सेबी कार्यालय में न जाने दे । जिनका ग्रुप नही बना है ऐसे साथी भी सेबी के आफिस न जाये । सभी को केनरा बैंक के सामने एम एम आर डी डी ए ग्राउंड बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स में ही पहुचना है । महासभा में जो दिशा निर्देश जनलोक की ओर से दिए जाएंगे वैसा ही करना है ।

दोस्तों निचे एक वीडियो दिया हुवा है उसे देखिये और अपने दोस्तों लोगो के साथ शेयर करे।



Copyright © 1999 - 2018 Pacl Refund Status, All Rights Reserved. http://www.paclrefundstatus.com

1 comment: