Tuesday, 6 February 2018

Pacl news Today | सेबी बहुत जल्द देगी निवेशको का पैसा | sebi refund status 2018 | pearls india limited

Sebi Pacl News 2018 & Pacl News 2018

1 - गांव गांव, शहर शहर में एक ही नारा सेबी तुम वापस करो पैसा हमारा
2 - सेबी सिस्टम मुर्दाबाद, निवेशक संग जिंदाबाद
3 - आवाज दो- हम एक है
4 - सेबी तेरी मनमानी नही चलेगी-नही चलेगी
5 - लंबा समय, मधुर वाणी, सेबी वालो कब तक करोगे बेईमानी
6 - निकलो बाहर मकानों से जंग लड़ो बईमानों से
7 - जब फुल बन जाएंगे अंगारे
  सेबी सोचले तब कैसे बच पाओगेरे
8 - 26 को मुम्बई में बजेगा डंका
  सेबी तेरी जल जाएगी लंका


   महामोर्चे के लिए हर कदम बढ़ते कदम
   देश के करोड़ो कदम सेबी के
ऊपर हल्लाबोल करने के लिए तैयार । हमारा मुख्य टारगेट सेबी है । हम सब एकजुट होकर सेबी पर भारी पड़ेंगे तो डेफिनेटली सेबी को पैसो का प्रबंध करना ही पड़ेगा । सभी कम्पनीज के निवेशक और एजेंट सेबी के खिलाफ इस महामोर्चे मे शामिल होते है तो सेबी पर तगड़ा दबाव बनेगा जिसके कारण pacl के साथ साथ अन्य कम्पनीज के रिफंड के चांस बनेंगे । सबका दोषी केवल सेबी है इसलिए सेबी को दबोचने का 26 फरवरी को जो मौका मिला है उसमें कोई भी कसर नही छोड़ना है ।

 सेबी के खिलाफ इसके पहले कोई भी कंपनी के निवेशक और एजेंट खड़े नही हो पाए थे इसलिए उनका पैसा आज तक नही मिला है लेकिन इसवक्त सेबी के खिलाफ देश के सभी निवेशक और एजेंट मोर्चे में शामिल होने चाहिए । सेबी का कार्य मात्र एक दिन के लिए रोक दिया जाएगा तो सेबी को उसके दुष्परिणाम लंबे समय तक भुगतना पड़ेगा । भीड़ भारी पड़ने पर शासन भी सेबी पर दबाव डालेगा क्योकि मुम्बई की ट्राफिक जाम होने से मुम्बई के कारोबार पर भी बहुत बड़ा असर होगा जिसके लिए सेबी दोषी कहलाएगी ।
सेबी को घेरने का निर्णय बहुत ही सूझबूझ के साथ लिया गया है अगर सेबी को घेरने के लिए लाखों लोग शामिल होते है तो पक्का है रिजल्ट निवेशकों और एजेंट्स के लिए हितकारी होंगे


   PACL (पर्ल्स) के लगभग 6 करोड़ और अन्य कंपनीज के लगभग 4 करोड़ निवेशकों की जमापूंजी को सेबी (SEBI) दबाने की तैयारी में है जिसका सही समय पर कुछ नही किया गया तो हमारे साथ भी वैसा ही होगा जैसा संचयनी, समृद्धि व अन्य कंपनी के निवेशकों के साथ हुवा । उनके पैसे डूब गए और उन कम्पनीज के एजेंट व निवेशकों के बीच के संबंध खत्म हो गए है । अतः  जितने भी मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप्प ग्रुप आपके पास है उन सबको ये मैसेज शेयर करे ताकि उनके संबंधित निवेशकों तक 26 फरवरी को सेबी के खिलाफ देशव्यापी मोर्चे की जानकारी पहुच जाए ।


  • निचे दिए गए वीडियो को जरूर देखे और वीडियो को जादा से जादा शेयर करो।




Copyright © 1999 - 2018 Pacl Refund Status, All Rights Reserved. http://www.paclrefundstatus.com

No comments:

Post a Comment