Friday, 13 April 2018

विधायक ने जस्टिस लोधा कमेटी को लिखा पत्र लिखकर इंसाफ मांगे | PACL ताजा खबर 2018 | Pacl Refund Status 2018

Pacl Refund Status 2018

Queries Solved :-

1) Pacl Latest NeWS 2018

2) Pacl News Hindi

3) Pacl News 2018

4) Pacl News Today


हेल्लो और नमस्कर दोस्तों आप लोगो का बहुत - बहुत स्वागत है PACL Refund Status 2018 वेबसाइट में जहाँ पर आपको पीएसीएल की हर एक लेटेस्ट अपडेट मिलती है ।
विधायक पाटीदार ने जस्टिस लोधा कमेटी को लिखा पत्र :-




विधायक मुरलीधर पाटीदार ने जस्टिस लोधा कमेटी को पत्र लिखकर किसानों के साथ हुए फर्जीवाड़े में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।
पीएसीएल कंपनी पर क्षेत्र के किसानों की जमीनों का फर्जीवाड़ा करने के आरोप हैं।



क्षेत्रीय विधायक पाटीदार ने विधानसभा में प्रश्न उठाकर मामले को उजागर किया था। तभी से मामले में लगातार शासन एवं प्रशासन स्तर पर कवायदें चल रही हैं। विधायक पाटीदार ने माह मार्च 2018 में दिल्ली जाकर रिटा. जस्टिस लोधा कमेटी के कार्यालय में चर्चा की थी एवं पत्र लिखा था, जिस पर लोधा कमेटी ने विधायक पाटीदार से विस्तृत जानकारी व प्रतिवेदन मांगा था। 

विधायक के अनुरोध पर कलेक्टर ने विस्तृत परीक्षण कर अपना प्रतिवेदन एवं प्रभावित कृषकों की परीक्षित सूची लोधा कमेटी को प्रेषित की है। इसमें कलेक्टर ने भी फर्जीवाड़े को मानते हुए सक्षम एजेन्सी से जांच कराने की सिफारिश की है। विधायक ने कलेक्टर के पत्र के साथ पुनः पत्र लिखकर मांग की है कि दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई की जाए। और कंपनी में फसा हुआ पैसा जल्द से जल्द वापस किया जाए क्यों निवेशक बहुत परेसान है ।

दोस्तों निचे एक वीडियो है आप इस वीडियो को देखो और अपने पीएसीएल दोस्तों के साथ शेयर जरूर करो




Copyright © 1999 - 2018 Pacl Refund Status, All Rights Reserved. http://www.paclrefundstatus.com

No comments:

Post a Comment