Thursday, 31 May 2018

Pacl Latest News 2018 | पीएसीएल की जमीन पर CBI का रोक | Sebi Pacl Refund News 2018 | Pacl Refund Latest News 2018

Welcome To Pacl Refund Status 2018

Pacl Latest News 2018

Pacl Refund Latest News 2018

Pacl Online Refund Awedan 

Pacl Refund Status 2018

Pacl vs sebi 2018


जैसा की आप सभी लोगो को मालूम होगा CBI ने रोक लगाई है पीएसीएल की जमीन को अब कोई बिक्री ( बेचना ) नहीं कर सकता ये सभी निवेशको और एजेंट लीगों के लुए बहुत खुसी की बात है । इस न्यूज़ को पूरा पढ लीजिये आपको सब कुछ समाज जाएंगे।

 कंपनी पर्ल ग्रीन फॉरेस्ट लिमिटेड(पीजीएफ)की करोड़ों की जमीन की खरीद-फरोख्त पर सीबीआइ ने रोक लगा दी है। सीबीआइ ने अंदेशा
जताया कि जमीन को आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के सहयोग से खुर्द-बुर्द किया जा रहा है। सीबीआइ के पत्र के बाद राजस्व परिषद ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों और शासन के अधिकारियों को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढे :- आपका पैसा कब मिलेगा ? Click Here

गोल्डन फॉरेस्ट की तर्ज पर पर्ल ग्रीन फॉरेस्ट लिमिटेड (पीजीएफ) अब पर्ल एग्रोटेक कार्पोरेशन लिमिटेड (पीएसीएल) की उत्तराखंड समेत देशभर में करीब 10 हजार हेक्टेयर से ज्यादा भूमि है। इन भूमि पर देश के करीब पांच करोड़ 46 लाख कंपनी के अधिकारी, कर्मचारियों व अन्य व्यक्तियों ने करीब 45 हजार 184 करोड़ रुपये निवेश किया था। देनदारी बढऩे पर कंपनी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान ले लिया था।

गठित है लोढा समिति 
पर्ल ग्रीन में करोड़ों की जमीन के घपले के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 2015 में रिटायर्ड न्यायमूर्ति आरएम लोढा के नेतृत्व में समिति गठित की गई। यह समिति पीजीएल, पीएसीएल और उसकी 638 एसोसिएट कंपनी के मामलों को सुनेगी। समिति के बिना कोई भी जमीन न तो बेची जाएगी और नहीं खरीदी जाएगी। 

जानिए पर्ल्स की जमीन कहाँ - कहाँ पर है ?

दून में यहां पर्ल ग्रीन की जमीन 
पर्ल ग्रीन फॉरेस्ट की दून में विकासनगर, सहसपुर, सेलाकुई, प्रेमनगर, राजपुर रोड, सहस्रधारा रोड, रायपुर, डोईवाला, ऋषिकेश, मसूरी समेत प्रदेश के गढ़वाल और कुमाऊं में कई हेक्टेयर जमीन है। इसमें से अधिकांश जमीन बेची गई या फिर कब्जे में हैं।

अधिक जानकारी के लिए PACL REFUND NEWS app को डाउनलोड करो आपको हर एक पीएसीएल की न्यूज़ मिलते रहेगी निचे Download पर Click करो और तुरंत डाउनलोड करो

नीचे एक वीडियो है उसे जरूर देखे और अपने दोस्तों के साथ शेयर करो।



Copyright © 1999 - 2018 Pacl Refund Status, All Rights Reserved. http://www.paclrefundstatus.com

No comments:

Post a Comment