Wednesday, 16 May 2018

Pacl Latest News 2018 | Sebi Refund Status 2018 | निवेशको को मिलेगा पैसा | Pacl Refund Latest News 2018

Welcome To PACL Refund Status 2018

Pacl News 2018

Pacl Refund Status 2018

Pacl Online Refund Awedan

Pearls india limited 

Pacl important Notice 2018


चिटफंड कंपनी की संपत्ति नीलाम करें या आत्मदाह की अनुमति दें


निवेशकों के साथ फर्जीवाड़ा करने वाली चिटफंड कंपनी मालवांचल एवं जीएन कंपनी की कुर्क की गई संपत्ति को
नीलाम की मांग को लेकर गांव आलरी के आवेदक कमल पूरी मंगलवार को जनसुनवाई में पत्र सौंपा। उन्होंने बताया कंपनी की कुर्क की गई संपत्ति के आदेश जिला एवं सत्र न्यायाधीश द्वारा दो वर्ष पहले दिए गए थे। आदेश के बाद भी अभी तक चिटफंड कंपनी की संपत्ति की नीलामी नहीं हुई। प्रशासन द्वारा संपत्ति के नीलाम नहीं होने के कारण मुझे निवेशकों को सवा करोड़ रुपए देने थे, आए दिन निवेशकों द्वारा परेशान किया जाने लगा।

निवेशक कहते हैं कि हमने कंपनी को नही जानते हमने तुझे पैसा दिया है, हम तो  तुझसे ही लेंगे। निवेशकों का पैसा लौटाने के लिए मैंने अपनी पुस्तैनी जमीन बेच दी, घर गिरवी रख दिया और उधार पैसे लेकर निवेशकों को 80 से 90 लाख रुपए लौटा दिए लेकिन अब भी कुछ निवेशकों है जिनको मुझे 30 से 35 लाख रुपए की राशि देना शेष रह गया है। इसके चलते आए दिन मेरे परिवार और मुझे गाली गलोच और मारपीट का सामना करना पड़ता है।

लोग आए दिन मुझे जान से मारने की और कानूनी  कार्यवाही की धमकी देते हैं। जिसके चलते मैं बहुत परेशान हो चुका है। अब मेरे पास देने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। रोजरोज की मानसिक प्रताड़ना से मैं और मेरा परिवार तंग आ चुका है। ऐसी जिल्लत भरी जिंदगी से तो अच्छा है कि मैं आत्महत्या कर लू। आवेदक ने कलेक्टर से मांग की है कि या तो कंपनी की संपत्ति को जल्द से जल्द नीलाम कर निवेशकों का पैसा दिलवाएं अन्यथा मुझे आत्मदाह करने की अनुमति दें।

निचे एक वीडियो है उसे देख लीजिये और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करो



Copyright © 1999 - 2018 Pacl Refund Status, All Rights Reserved. http://www.paclrefundstatus.com

5 comments:

  1. Replies
    1. when u giving money back to public..already took lot of time....somebody leave their lives in Andhra Pradesh...no body give response...someone invest fixed deposit..what about them..

      Delete
  2. we want assure from prime minister naredra midi ji..to give money to public.other wise we will not trust modi hi government

    ReplyDelete
  3. I am sufffering in sum coustemers

    ReplyDelete