Friday, 22 June 2018

Pacl Latest News 2018 | पीएसीएल घोटाले के जांच शुरू 2018 | Sebi Pacl Refund News 2018 | Pacl Refund Latest News 2018

Welcome To Pacl Refund Status 2018

Sebi pacl news 2018

Pacl important notice

Pacl news june 2018

Pacl latest news 2018 in english 

Pacl refund latest news 2018

Pacl latest news today


बहुत जल्द होगी सभी निवेशकों की सुनवाई और मिलेगा पीएसीएल का पैसा आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और अपने दोस्तों जे साथ शेयर जरूर करो।

Pacl Latest News 2018 | पीएसीएल घोटाले के जांच शुरू 2018 | Sebi Pacl Refund News 2018 | Pacl Refund Latest News 2018


साढ़े चार वर्ष से अधिक समय बीत चुका है। परंतु, अब तक सारधा, पीएसीएल जैसे बहुत से चिटफंड घोटाले की फाइल
चार्जशीट जमा नहीं हुई है। रोजवैली, पीएसीएल, प्रयाग, आइकोर जैसी चिटफंड घोटाले की जांच भी कछुए की गति से चल रही है। इसे देखकर सीबीआइ के शीर्ष अधिकारी से बंगाल के सीबीआइ अफसरों को कड़ी चेतावनी मिली। जल्द से जल्द कराने को बोले है।

PM Modi अपने दो दिनों के दौरे पर कोलकाता पहुंचे सीबीआइ के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ने बुधवार को अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है की इसी साल हर हाल में पीएसीएल, रोजवैली जैसे चिटफंड घोटाले की जांच पूरी करनी होगी। अस्थाना ने साफ कहा कि 2019 से पूर्व चिटफंड घोटालों की जांच पूरी करने के लिए जो भी करना हो वह करें।

जरूर पढे इस :- पीएसीएल का पैसा बहुत जल्द मिलेगा

निचे एक वीडियो है उसे देख लीजिए और जल्द से जल्द PM Modi जी को एक मेसेज लिखे । कैसे लिखना है ये आपको इस वीडियो में मालूम चल जाएगा।


बुधवार को दिल्ली स्थित सीबीआइ दफ्तर में चिटफंड घोटालों के जांच अधिकारियों (आइओ) के साथ विशेष निदेशक व अन्य शीर्ष सीबीआइ अधिकारियों ने बैठक की। अस्थाना ने आठ घंटे तक हर चिटफंड कंपनियों के आइओ के साथ बैठक की। मीडिया के मुताबिक बैठक में जांच की प्रगति रिपोर्ट को लेकर अस्थाना काफी नरम दिखे। सबसे पहले पीएसीएल घोटाले को लेकर सवाल किया कि साढ़े चार वर्ष बीत चुके हैं लेकिन अब तक क्यों नहीं फाइनल चार्जशीट जमा की गई।

समस्या का समाधान निचे देखे

PACL Money Return ?

Pacl Refund Status Click Here

इसके बाद रोजवैली, आइकोर समेत जितने भी चिटफंड मामलों की जांच भी पूरी नहीं हो सकी है। इसके बाद उन्होंने साफ कहा कि इस वर्ष हर हाल में जांच पूरी कर चार्जशीट दाखिल करें। इसपर आइओ ने कहा कि सारधा, रोजवैली समेत अन्य चिटफंड कंपनियों की जांच अभी पूरी नहीं हो सकी है।

अधिक जानकारी के लिए Pearls NEWS app को डाउनलोड करो आपको हर एक पीएसीएल की न्यूज़ मिलते रहेगी निचे Download पर Click करो और तुरंत डाउनलोड करो




No comments:

Post a Comment