Monday, 15 October 2018

PACL Latest News In Hindi 2018 | pacl वापसी के लिए सेबी के टोल फ्री नंबर

welcome To pacl Refund Status 2018

PACL Latest News In Hindi 2018 | pacl वापसी के लिए सेबी के टोल फ्री नंबर

pacl नीलामी प्रक्रिया

pacl उच्चतम न्यायालय के आदेश

pacl का पैसा कब मिलेगा

pacl refund news 2018



The Zero 
का जवाब।

पृथ्वीराज यादव जी की सच्चाई भी सामने आ गईं। अभी तक एआईएसओ के लोग कह रहे थे हमनें कभी नहीं कहा दि जीरो के कहने पर कुछ करें या ना करें। अब साफ-साफ लिख रहे हैं कि दि जीरो के कहने पर ना चलें। जनाब आपके यह वक्तव्य अमित गर्ग जी की ऑडियो क्लिप से नहीं उभरे क्योंकि आपने अमित गर्ग जी की लाइव बातें हमारे वीडियो पीएसीएल-718> में भलि-भाँति सुनी वे निरंतर सवाल पर सवाल करते रहे पर जवाब सुनने को तैयार इसलिए नहीं हुए कि उनके ही सवालों के जवाब में उनकी मानसिकता की पोल खुल जाती। इसलिए उन्होंने एक पक्षीय वार्ता पहले लाइव काॅलिंग में फिर ऑडियो क्लिप जारी कर की।लेकिन दि जीरो एक पक्षीय वार्ता में नहीं बल्कि बहु-पक्षीय वार्ता में विश्वास रखता है। इसलिए दि जीरो ने तत्काल रात्रि तीन बजे अमित गर्ग जी की ऑडियो क्लिप अपने वीडियो पीएसीएल-721 में अपलोड कर सच्चाई प्रदर्शित की।
अब महोदय बात करते हैं कि आपके वक्तव्य यदि अमित गर्ग जी की ऑडियो क्लिप से नहीं उभरे तो आखिर उभरे कहाँ से तो उसका जवाब है।
pacl news 2018


दि जीरो परिवार के 11 सवाल। 
जी हाँ ये 11 सवाल नहीं बल्कि लाइ डिटेक्टर मशीन है। 
दि जीरो परिवार को जो बेईमान पूरी तरह से पहचान गए हैं उनमें साहस नहीं कि लाइव काॅलिंग में बात कर सकें। और जो बेईमान दि जीरो परिवार को पहचाने बिना लाइव काॅलिंग में बात करने आगे आते हैं। तो वे मध्य वार्ता में अपनी पोल खुलने के डर से भागने के बहाने तलाशते हैं। जो लोग 5,15,01,036 परिवारों की समस्या के समाधान हेतु सत्य वार्ता में एक रात की नींद नहीं त्याग सकते उनसे समाधान की उम्मीद बेमानी है। 
बन्द कमरे या अकेले में फोन पर की जाने वाली बातों को मर्दों का मैदान कहने वालों को यह पता ही नहीं है कि दुनियाँ का सबसे बड़ा मैदान है यूट्यूब लाइव काॅलिंग मैदान।  दि जीरो परिवार पॄथ्वीराज यादव जी को खुला चैलेन्ज देता है। कि जब तक अन्तिम निवेशक को पूर्ण ब्याज सहित भुगतान नहीं मिल जाता तबतक वे किसी भी यूट्यूब स्टूडियो में या अपना चैनल स्टार्ट कर रोजाना सिर्फ और सिर्फ एक घण्टे लाइव काॅलिंग में पीढ़ितों से बात करें।

क्योंकि लाइव काॅलिंग का सामना करने के लिए कलेजा चाहिए, जानकारी चाहिए।
दि जीरो जब रोजाना लाइव काॅलिंग कार्यक्रम शुरू करता है। उसे भी लगता है कि पता नहीं कौन-कौन लोग कैसे-कैसे सवाल करेंगे। हम उन्हें क्या जवाब देंगे और कैसे सन्तुष्ट करेंगे। पर फिर 5,15,01,036 परिवारों की विकराल पीढ़ा को महसूस करते हुए नम आँखों से ईश्वर को याद कर गो-लाइव के बटन को क्लिक करते हैं। 

और आप महोदय ने पहले दो साल जिन्दाबाद मुर्दाबाद के नारे देकर लोगों को गुमराह किया। और 6-8 महीनों से दि जीरो का विरोध करने के लिए कई धरने प्रदर्शन कर लोगों का पैसा और समय बर्बाद किया। हमें समझ में नहीं आ रहा है कि आपके सारे विचारों पर दि जीरो का विरोध क्यों हावी हो गया है।

उम्मीद है कि कम से कम अपने संगठन के हितार्थ ही सही आप अगले 1-2 दिनों में रोजाना कम से कम एक घण्टे के लाइव काॅलिंग कार्यक्रम की घोषणा करेंगे। अब यह न कहिएगा कि आपके लाइव काॅलिंग कार्यक्रम से भी दि जीरो को पैसा मिलेगा। 
धन्यवाद्। 
आपका अपना परिवार 
दि जीरो परिवार।


Download PACL REFUND NEWS app Just Now



5 comments: